यूनाइटेड इंडिया इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड में उपभोक्ता शिकायत निवारण प्रणाली (सीजीआरएस) उपलब्ध है।कृपया नीचे दिए गए दस्तावेज़ को देखें
| क्रमांक | शीर्षक | डाउनलोड |
|---|---|---|
| 1 | उपभोक्ता शिकायत निवारण प्रणाली(CGRS) |
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प्रधान कार्यालय
| प्रधान कार्यालय | श्री बी सदा शिव शंकर, मुख्य प्रबंधक, हो-यूएनआई कस्टमर केयर , प्रधान कार्यालय | #19, नुंगम्बक्कम हाई रोड, IV लेन Chennai, 600034 | फ़ोन: 044-28575261, Email: customercare[at]uiic[dot]co[dot]in, bsadashivashankar[at]uiic[dot]co[dot]in |
Health Tips for this Month
गर्मी का मौसम आने वाला है, हम सभी को हाइड्रेटेड रहने के लिए अधिक मात्रा में पानी पीने की आवश्यकता होगी। असुरक्षित पानी पीने से हैजा, दस्त, हेपेटाइटिस ए, टाइफाइड और पोलियो जैसी जल जनित बीमारियाँ हो सकती हैं। मिनरल वाटर तभी पियें जब इसकी आपूर्ति विश्वसनीय स्थापित ब्रांडों द्वारा की जाती हो। यदि आप अपने जल स्रोत के बारे में अनिश्चित हैं, तो पानी को कम से कम एक मिनट तक उबालें। इससे पानी में हानिकारक जीव नष्ट हो जाएंगे। पीने से पहले इसे प्राकृतिक रूप से ठंडा होने दें।
PRODUCTS WITHDRAWAL
दिनांक 06/03/2023 से निम्न बैंकएश्यूरेंस उत्पाद बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होंगे: 1. यू.बी.आरोग्यदान 2. महा बैंक स्वास्थ्य योजना 3. इंडियन बैंक आरोग्य रक्षा कृपया नोट करें कि नब्बे दिनों की सूचना अवधि, अर्थात 04 जून 2023 तक विद्यमान पॉलिसी नियम, शर्तों एवं प्रीमियम के साथ मौजूदा पॉलिसियों के नवीनीकरण की अनुमति रहेगी। 04 जून 2023 के बाद के नवीनीकरण पर ग्राहकों को समान बीमा राशि वाले हमारे अन्य रीटेल उत्पाद में प्रवास करने का विकल्प दिया जा रहा है। पिछले सभी वर्षों के निरंतरता का लाभ का उचित क्रेडिट नए पॉलिसी में भी दिया जाएगा, बशर्ते कि पॉलिसी को बिना किसी ब्रेक के बनाया रखा गया हो।
कर मुक्त नंबर :
1-800-425-33333
समय:
10.00AM TO 5.45PM - सोमवार से शुक्रवार


